Thursday 16 May 2013

Behan Ka Buri Tarh Se Balatkar


Behan Ka Buri Tarh Se Balatkar Behan Ka Buri Tarh Se Balatkar Hi friends, Mera naam Arjun hai , Kese hai aap? mai
 ISS ka bahot dino se fan hu, or isse inspare ho kar
 mai bhi apni life ki ek ghatna share karna chahta
 hu, jisse meri life mast ho gai, ha to dosto. mai
 aaapko apni baat batata hu, meri faimly me 5 log
 hai mom & Dad or 2 Sister, jinka naam Pooja or renu hai….. aaj dosto mai aapko mujse jabdasti
 pooja ke banaye gaye sambandho ke bare bata
 raha hu…. meri bahan jab 18 saal ki thi..tab uske Boobs mote hona shuru ho gaye, tab wo 10th me
 padhti thi, pooja bachpn se hi bahot khubsurat
 hai…. jese jese pooja badi hoti gayi, wese wese
 uski jawani chadhi gyi or pooja kali se phool ban
 gayi… ab jo bhi pooja ko dekhta uska loda pagal
 ho jata, Pooja ka gora badan , mote mote Boobs , mastane Chutad (gand) muje bahot pagal bana
 rahe the… dheee dheere mera najariya meri bahan
 ke liye badaln laga, Ab pooja muje kewal ek ladki dikhti thi, jisse mai
 apni hawas mitana chahta tha, pooja dheere
 dheere badi hui, dosto, pooja ek bahot hi acche
 vicharo wali ladki thi… or usne shyad kabhi nahi
 socha hoga ki, usko pyar karne wala bhai, uska
 balatkar karega… jab pooja college jane ke liye tayiyar hoti thi.. to mai usko hamesha nanga
 dekhne ki koshish karta rahta… jab pooja nahan
 jati to baathroom ki choti window se dekh kar
 maine kai baar muth mara hai… kya kahu uske
 jism ke bare me… bahot hi chikna badan hai pooja
 ka.. Mai pooja ko chodne ke kai plan banata tha, par
 pooja mere kisi bhi plan me nahi fas pai, na to uska
 koi boyfriend , jisse mai usko blackmail kar saku,
 na hi usme koi galat aadat, jisse mai usko fasa
 saku, wo bahot hi sincare ladki thi, mai khud ko
 rok nahi pa raha tha.. uski jawani ne muje hawas ka pujari bana diya, or uski choot mera sapna ban
 gaya…. jab mere saare plans fail ho gaye.. tab
 maine decided kiya ki mai pooja ko jabdasi apni
 hawas ka shikar banaunga….. Kuch din baad mere mere mama ki shhadi thi, ye
 mere liye ek accha mouka tha.. mere mama ki
 shadi me jane ke liye mom or dad ne muje muj par
 bahot dawab dala.. par maine mana kar diya…
 mere karne pas pooja ne socha ki bhaiya nahi ja
 rahe, to mai apni study chor ke kese jau… pooja ne dad se kah diya ki dad aap or mom or somya
 teeno chale jao… mai or bhaiya yahi rah jate hai…
 bhaiya ke rahte hue mai college bhi chali jaungi or
 meri padahi bhi disturb nahi hogi….. pooja ki ye
 baat sunkar mai mann hi mann bahot khus hua.. Dad pooja ki baat maan gaye… or mujse kahne
 lage ki pooja ko ghar pe akela mat chorna…
 college le jane ki or wapas lane ki tumari jimmedari
 hai… mai apna sar haa me hilate hue papa ko
 jawab diya…..3 din baad mom or papa chale
 gaye…. or mai or pooja ghar par akele rah gaye… ab mai pooja ko pana chahta tha…. agli subh jab
 pooja nahane ja rahi thi to maine bathroom ki kadi
 tod di jisse bathroom puri tarh se ban nahi ho pa
 raha tha…. usne socha ki bhaiya to room me hai,
 wo muje nahane ke liye bol kar nahane chali
 gayi…. Mere room ka door bathroom se 80 dgree point
 par hai jisse muje bathrom me nahane wala aaram
 se dikh skta tha, ye hi jaankar maine bathroom ki
 kadi tod di thi…. pooja nahane ke liye baithi.. or
 usne apna Kurta utar diya….. wow dosto… usne
 pink color i bra pahn rakhi thi…. or uske mote mote Boobs bra me se bahar aane ko machal rahe
 the, uske mote mote boobs dekhte hi mera Lund
 pagal ho gaya or pani chorne laga… fir usne apni
 salwar khol kar towel lapet liya… or khud pa pani
 dalne lagi…pooja ka bheega badan muje pagal
 kiye ja raha tha… thodi der pani dalne ke baad pooja ne apni Bra utar di….. ohhhhhhh dosto… kitni sundar the
 pooja boobs…. ek dam tight….ki dabane wala ko
 poora maja mil jaye…… jab pooja apne boobs ko
 ragad rahi thi, tab mai jaanbujhkar, saman ka
 bahana banate hue room se bahar nikal aaya….. or
 uske samne aa gaya wo aadhi nangi thi… mai uski taraf dekh kar aankhe palat li or aise trear karne
 laga jese muje malum nahi tha….. pooja boli…..
 bhaiya mai naha rahi hu….. aap room me jao…. or
 fir mai natak karte hue room me chala gay…. meri
 aankho me pooja ki nangi tasveer ghoom rahi
 thi…. Or mai 3 baar uske baare me sochkar muth mar
 chuka tha….. uske baad pooja nahakar bathroom
 se bahar nikali…. uske geele baal uske jism par fail
 rahe the…. uske Mote Mote Chutad… upar neeche
 ho rahe the…. ye dekh kar mera haal bahor bura
 hue ja raha tha, pooja jeans or top pahan kar ready ho gai or mujse boli.. bhaiya muje college
 chor ke aao… maine ready hokar bike nikali… or
 usko college chorke aaya…. meri aakho me pure
 din pooja ki nangi tasveer ghumti rahi.. sham ko
 pooja ka college khatam hua… Or mai usko wapas lene gaya…. usko college se
 ghar lane ke bad maine usko bola ki pooja tum
 khana banao mai thodi der me aata hu…. itna kah
 kar mai waha se nikal gaya or ek wine shop pe
 jakar ek whisky li….. or whisky ko chupa kar ghar
 me rakh diya…. fir maine pooja ko khane se jaldi free hone ko kaha… uske khana banane ke baad
 wo or mai sath khana khane lage…. maine pooja
 se sorry bola…. wo boli boli bhaiya kis baat ka
 sorry… to maine kaha ki aaj subh muje dhyan nahi
 raha or tum naha rhi thi…. To pooja boli koi baat nahi bhaiya….. aapko pata
 nahi tha isliye to aap aaye agar aapko pata hota to
 aap nahi aate… iske baad khana khakar pooja
 moujse boli bhiya mai sone ja rahi hu….. uske
 jaane ke baad maine whisky ki bottel nikali or
 aadhi se jyda whisky pee li… muje whisky peete peete raat ke 11.30 baj gaye…. uske baad mai
 pure nashe me ho gaya…….. saare ghar ki light
 band karke mai pooja ke room ki tarah gaya.. or
 uska door nok kiya….. 2-3 baar nok karne ke
 baad pooja ne darwaja khoala….
 Wo boli bhaiya… kya hua… kuch chahiye kya….. is par maine bola muje tu chaiye….. pooja boli ki
 bhaiya mai kuch samjhi nahi… aapki aakhne chad
 rahi hai kya hua aapko…. wo bolti rahi or mai uske
 bed par beth gaya….. pooja mere pas aa kar beth
 gayi… fir jaldi se uthkar maine room band kar
 diya…. pooja bahot ghbra rahi thi… wo boli bhaiya….. aapko kya hua hai… door kyo band kiya
 aapne…. to maine usko bola…. Pooja tu mujse
 bahot aachi lagti hai…. or mai uske gaal pe haath
 sahane laga….. Uske mere haatho ko chitak kar door kar diya..
 maine usse kaha ki aaj subh mai teri jawani dekh
 pagal ho gaya hu…. ab muje khush kar de
 pooja….pooja bahot darr gayi… mai uski taraf
 badhne laga , wo peeche jane lagi….. room ke
 kone me jane ke bad maine uske hath pakad liye…. pooja ab rone lagi.. or mujse boli… bhiya
 muje chor do….plz mai aapki bahan hu…. is rishte
 ko kalankit mat karo…. maine uske gaal pe ek
 jorse thappad mara… or usko utha ke bed par
 patak diya…… wo mujse bachne lagi…. or maine
 uska suit faad diya…. ab uska badan chamkne laga… fir maine uske jabdasti karke sare kapde
 faad diye… wo bahot rone lagi… Maine usko bola.. ki pyar se chudwayegi ya
 jabdasti se…. dono tarike se tuje aaj meri randi
 banna hoga… itna kah kar mai uske upar let gaya
 or uske dono haath kaske pakad liye….. ab wo
 mujse chutne ke liye tadapne lagi…. aahhhh kya
 jism tha pooja ka uske boobs ke upar aate hi mera loda puri tarh se tayiyar ho gaya… mai pooja ko
 chumne or chatne laga, or maine pooja ke saare
 kapde khol diye….. pooja roye ja rahi thi….. uska
 nagna badan dekh kar mai puri tarh se Madhosh ho gaya…… uski choot par kali kali
 jhante… kya lag rahi thi…. uske Chutad… Kya
 mast….. usko nanga karke maine uske samne
 apne kapde khol diye…. or apne lode ko hath me
 leke sahlane laga…. pooja muje dekh ke saham
 gayi…. muje nashe me dekh wo bahot darr gayi… ab wo samjh chuki thi ki uske saath kya hone wala
 hai….. apne kapde utar kar mai pooja par gir pada
 or maine apna muh seedha pooja ki choot pe rakh
 diya uske dono hath pakad ke uski choot ko apne
 muh se sahlane laga…. Pooja ki choot ki khusbu muje pagal kar rahi thi….
 ab maine apni jeebh pooja ki choot me dal di or
 uski choot ko anadar tak chusne laga….. muje
 bahot sex chad raha tha…. pooja dard se chilla rahi
 thi apne dono haatho se pooja ke Boobs daba
 raha tha…… choot ko chuste hue mai uske boobs par aaya or uske boobs ko kha gaya… fir maine
 usko ek thappad or mara or ulta liya diya…. or apni
 jeebh se uski gand chatne laga or uski choot me
 apni 2 ungliyan daal kar andar bahar karne laga…. Pooja dard se behal ho gayi…. or ab wo cuddkkad
 randi ki tarh chup chap bed pe padi sa karwa rahi
 thi…….uske baad maine usko seedha kiya or uske
 baalon ko pakad ke apna lund hilate hue uske
 muh me daal diya…. or kas ke andar bahar karne
 laga…..ab mai puri tarh pagal ho chuka ha….. maine uski tange puri tarh se choda di, ab muje
 uski lal lal choot nazar aane lagi.. maine apna loda
 uske muhh se nikaal kar seedha uski choot me
 daal diya….. wo dard se chilla uthi….. Bhiiiaayyaaaaa , plz cchcccccchhhodd do muje ,
 mmarrrrr gayiiiiiiiiiii aaaahhhhhhhhhhh,
 mmmmmmarr jaungi mai bhiya… chor do
 mujeeeeeee…….. mai usko puri takat se chodne
 laga or jor jor se jhatke dene laga….. uski chool se
 khoon nikalna shuru ho gaya… or mai usko or jor se chodne laga….. maine pooja ko kaha ….
 jaaneman… meri randi kutiya….. teri choot aaj mere
 lund se fat kayi…… or mai usko or tej chodne
 laga…… uske muh se aawaj aa rahi thi……
 aaaaahhhhh,, naaaaahiiiiiiiii
 bhhhhhhiaaayyyyaaaa maaaatt karrroo aaissaaa, … maaaaiiii marr jaugi…. bahaar Nikaaloooooo plzzzzz mai aapki haar baat
 manunig… bhhaaiiiiayyy aaa bahar nikaalo … mai
 daarddd se attaaadaaap rahiiii hu…. muje bahot
 josh aa gaya….. or maine poojaa ki choot me se
 loda nikaal kar usko ulta patak diya… or uski
 gaand choda kar gand me apna loda daaal diya….. pooja fir se chillaiii….. bhhaaaiyyaaaa mujeee
 choooorrrrr do….. ab maine pani speed or badha
 di…. or uski kamar ko pakad ke jor se stroke dene
 laga…… pooja puri tarh behal ho chuki thi…… ab
 mera paai nikalne wala tha….. maine pooja ke baal
 pakad kar apna lund uske muhhh me de Diya….. or jor jor se uske muh me jhatke dene
 laga….or maine apnaa saarh paani uskeee…. muhh
 me nikaal diya or 10 min tak apne lund ko pooja
 ke muh me rakha……. uske baad mai usse door ho
 gaya…. pooja bed par ek chudi randi ki tarh padi
 thi…… agli subh pooja se thik chala nahi ja raha tha… to usko maine pain killer di.. wo mujse bol
 nahi rahi thi….. maine usse pucha pooja…pooja
 kya tum ye sab kisi ko bataogi…. to is par wo
 boli…. bhaiya…. aapne mere sath aisa kyo kiya….
 main chup raha… Or pooja ko sorry kaha…. uske baad pooja ne
 mujse 3 saal tak baat nahi ki… usne mom dad ko
 bhi nahi bataya… fir kuch dino baad maine pooja
 ka dil jeet liya….. or pooja ko apne pyar me fasa
 liya… aaj pooja meri bahan kam meri rakhail hai……
 or jab tak uski shadi nahi hogi… tab tak wo mujse chudwati rahegi…..ha to dosto kesi lagi meri
 story…
 Plz Give Your Comments

No comments:

Post a Comment