Friday 20 December 2013

babita ki kuwari chut ko choda

Hello sexi babhi,aunti,hot girls& HSS friends mera naam raj hai.
jawaan dil ki khawaish hoti hi ki kuwar chut mil jaye.Mere
uncle kanpur mai rehty hai.
Waha uncle ke paros mai 1 ladki
rehti thi jiska naam tha babita
uski umr kam se kam 20 saal ki
rahi hogi uska fig. 30,26,28 raha
hoga. Pehle bhi jab mai kabhi
mama ke yaha jata tha to mai us
ladki ki jawani dekhkar hamesha
soch mai pad jata tha ki kash
mujhe eski choot mil jaay phir.
Lekin ab mai khud ko es layak
samjhta tha ki mai ab ese pata
sakta ho. Mai 1 din gharke gate
per khada tha to babita bhi apne
gate per thii vo mujhe dekh dekh
kar kuch bol rahi thi or baar baar
mujhe dekhke has rahi thi mai
samjh gaya ke line de rahi hai.
Mene tabhi ishare se poocha,
kiya huaa, usne bhi ishare mai
kaha kuch nahi, phir hum kafi
der thak wahi gate per 1 2osare
ko dekhty rahe, achanak usne
mujhe 1 ishara kara jise dekhkar
mai heraan ho gaya, unke ishare
se mujhe oper chhat per aane ke
liye kaha, mene socha aaj to
munna teri zindagi ban gai,mai
jaldi se oper gaya, waha vo
mujhse pehle hi pahuch gai.
Pehle to mai us se isharo mai
baaty kar raha tha maga jab laga
ki aas paas koi bhi nahi hai to
mai uske ghar ki deewar kood kar
uske ghar mai chala gaya, vo
kuch ghabra rahi thi magar mai
utawala tha aaj uske ghar mai koi
bhi nahi tha bas uski dadi thi jo
kabhi oper nahi aaty hamesha
neeche hi rehti hai.
Aaj babita ke ghar mai koi nahi
tha oper bas 1 room tha jisme
uske bhai or bhabi rehty hai, mai
usse baat karta raha baat karte
karte shaam se raat ho gaii, sab
kuch itna jaldi jaldi ho raha tha
ki mujhe bhi kuch samjh nahi aa
raha tha ki kiya karu or kiya na
karu. Kiuki moka esa mila tha ki
aaj kisi kuwari choot ke mai maze
le sakta tha to bas mai bechain
tha ki jald se jald mujhe choot
mile mai pehle to sharafat se
bhari baaty karne laga phir mene
use dekha vo baar baar apni
akhe es taraha band kar rahi thi
jese use use kisi cheez ki tadap
ho shayd mere lund ki tadap,
phir mene us se kuch alga kism
ke baaty yani ke sex se related
baaty karne laga vo bhi bare
maze se mere baate sunne lagi,
mai samjh gaya ki aaj to munna
ki khwaish poori ho gai. Bas kuch
deer baaty karty karte vo bhi
khamosh ho gai or mai bhi phir
mene usse poocha kiya huaa wo
khamosh rahi phir mai uske
kareeb gaya mene phir poocha
kiya huaa. Vo phir kuch nahi boli
meri himmat bani or mene uska
chehre apne dono aatho se
pakda ho uske lips ko choomne
laga jesa men kabhi kisi movie
mai dekha tha kiss karty hue
wese hi mai uske kiss karne laga,
vo to bas khamosh thi kuch bhi
nahi kar rahi thi. Per mujhe uske
khamoshi se hi pata chal gaya ki
uski haaa hai, or mai phir uske
chuchiyo ko dabane laga uske
haah nikal rahi thi baar baar
hmmmmmmmmm hhhhhhh
ohhhh aaram se plz magar mai
kaha rukne wala tha.
Mai use uske bhai ke room mai le
gaya waha jakar mene sab se
pehle uske kapde utarna shuru
kiye, uske chuchiya dekha kar to
mere hosh hi gum hogay bahar
se khuch or andar se kuch or mai
to bas unhe dekhty hi paga ho
gaya or zor zor se unhe dabane
laga vo siskiya bharti rahi. Phir
mene apne kapde utarna shuru
kiye usne kaha nahi plz esa kuch
mat karo mujhe jane do, magar
mai samjh gaya ki ab ye nakhre
kar rahi hai, per mai kaha rukta
jese hi vo bolti mai uske lips ko
choomne lagta phir vo josh mai
aa jati to phir mai apna kaam
shuru kar deta, phir jab mene
apne kampde poori tarah utaar
diye vo or mai ab bilkul nange
the ekdosre ke samne, usne mera
lund dekha sosochme pad gaii,
kehne lagi oo daiyya itna bada
lund hai aapka mai to mar hi
jaaongi, mene kaha pehle pehle
dard hoga lekin phir baad mai
maza aane lagega tumhe, mera
luna 9” inch ka hai, phir mai uski
choot mai pehle to ungali karne
laga ki jisse ki vo garam ho jaay
or lund magne lade.
Achanak mene ungali karne ki
raftaar kuch bada di vo bilkul bin
pani ki machali ki taraha tadap
rahi thi phir mene soch ki mera
itna bada lund eski choot mai
jayga kese phir achanak mere
nazr paas mai rakhe hair oil per
padi mene botal mai se oil liya or
pehle to uski choot per lagaya or
phir apne lund mai center se
center milake pehle to maine
halka sa jhatka mara to vo chilla
uthi oiiiii maaa margai aaaaaaaa
oooooooooo aram se plz mene ruk
gay or phir uske lips ko choomne
laga, kuch deer ruk kar phir se
mene center se center milaya or
phir se 1 jhatka diya kuch inch to
andar khusa lekin use kafi dard
ho raha tha maga, to mai wahi
ruk gaya lund ko uski choot mai
kuch deer ke liye rok diya kuch
deer rukne ke baad mene phir se
1 jhatka diya kareeb 5 inch ab
uske choot mai ghus gaya ab
mujhse nahi ruka gaya or 1 zor ka
dhakka diya vo zor se chillaii
aaaaaaaaiiiiiiiiii mar gai
maaaaaaaaaaaa ooooooooooo
mardala aapne mene kaha abhi
tumhe maza aane lagega phir
kuch der mai use bhi maza ane
laga lekin mera lund kuch ziyada
hi bada tha to andar or bahar or
dhakke marne mai dar badta jata
tha.
Lekin ab mai nahi ruk sakta tha
mujhe kisi ki parwa nahi thi mai
zor zor se dkhakke marne laga vo
chillari rahi baar baar bolti rahi
plz ruko mujhe dard ho raha hai
plz ruko maga mai nahi ruka phir
vo bhi khamosh ho gaii ab use
bhi maza ane laga tha, or vo
mujhe kamar utha utha ke reply
bhi karne lagi vo poori tarha se
mera lund le rahi thi mai apni
pori taqat se dhakke mar raha
tha bas vo to apne akhe band
karke aaaaaah uhhhhhhhh
ieeeeeee uffff kare ja rahi thi mai
baar baar uske lips ke chumta
rehta, uske lips kuch ziyada hi
narm thy baar baar mai unke
pepsi samjhkar peeta rehta tha
bilkul laat thy lips mene choom
choom ke surkh laaal kar diye.ab
mene soch kiu na filmi andaaz
mai eski choot mari jaay phir
mene uske ghodi banaya or uski
chooot mai peeche se apna 9″
line-height: 18px;">lamba land jab dala to bas uski
haalat to esi hogai se abhi mar
jaaygi kiu lund ka size kuch
ziyada hi bada tha or uski kuwari
choot thi to bardasht karna kuch
ziyada mushkil tha, lekin bandi
esi thi ab kuch bhi nahi bil rahi
thi, mene usek ghodi ke pose mai
uski kamar ko pakad ke dhakke
dena shuru kiye zor or zor se
dene laga uske kamar pe meri
pakad kuch mast thi esliye
dhakke dene mai kuch ziyada hi
maza aa raha tha mai jab tak
dhakke de taha tha mene socha
ab kisi or pose mai choot mari
jaay phir mai bed per let gaya or
lunda ko seedha kiya or usse
kaha ki ab tum mere lund per
betho vo aaram aaram se uthi or
jesa mene kaha tha wesa hi karne
lagi.
Mujhe pata tha es pose mai
choot marne ka maza hi kuch or
hoga es pose mai ladki ki jaan
nikal jaati hai jab poora lund
andar jata hai, pehle to vo mere
lund per aaraam se beeth gai or
mera poora lund andar le gai
phir kuch deer ruki rahi phir
achanak khud hi dhakke dene
ladi mujhe or maza aane laga or
mai neeche se bhi dhakke dene
laga vo bhi dkakke de tahi thi or
mai bhi, phir mujhe laga ki mai
jhadne wala ho mene uski geeli
choot mai or or or zor zor se
dhakke dena shoru kar diy jese hi
mai jhadne wala tha mene use
pakad ke lita diya or uske oper
chad ke beath gaya or uski
choochiyo ke oper jhad diya, or
thak ke usk barabar mai let gaya
phir usne apne breast ko kapde
se saaf kiya or mere hi barabar
mai let gai.
Hum 30 min tak aaraam se lete
rahe phir mai utha or phir se
uske lips ko chumne laga kafi der
tak chumne ke baad mai hat gaya
or phir mene kapde pehnne
shuru kiye time kafi ho raha tha
uske bhai bhi office se aane wali
the es liye vo bhi jaldi se apne
kapde pehnne lagi, or poochne
ladi ki aap wapas kab jaa rahe
hai, mene kaha 2 ya 4 baar ee
maze lene ke baad hi ab jaaonga
vo kene ladi pata nahi phir esa
moka kab mile mene kaha kal
phir jab tumhare bhaiyya office
chale jaayngi tab… Vo kene ladi
ok lekin 2 pm hi aana warna dadi
shak sa ho jayga mene kaha no
prob. Mene use 3 din roz choda
vo bhi khushi khushi chudwati
rahi mujhse.

No comments:

Post a Comment