Thursday 16 May 2013

Preeti ki fudi aur gand ka maza


Preeti ki fudi aur gand ka maza Hi friends, i am harpreet, 23 from punjab, this is my
 first & true story, i read many stories on iss, so that i
 also want to share my experience with you, , a
 beautiful lady (preet, 26) come in our
 neighborhood, she is so beautiful, with beautiful
 pair of big rounded boobs & beautiful ass she have a fair color, height is about 5, 6”. I am going mad to
 see the beautiful pair of assss . I am dreaming how
 to fuck her. After two days i meet she and she invite me for a
 tea. I tell him about our colony and city b’coz they
 are new. After general discussion she tell me that
 her husband going to delhi for his management
 training after 15 days for a month b’coz this is his
 promotional transfer. In 15 days we make a good relationship with her and mr. Ajitpal his husband.
 Now the day come when her husband going delhi
 for a month, her husband said, to me please take
 care of my wife b’coz she is new in the city. I said
 ok. Next day in the evening i am go to her house and
 playing with her child (she have a 3 year old child)
 she also join us, in-between playing i am touch her
 body parts, day by day she is attract with me b’coz
 her husband not in home and a other man touch
 her body daily. After 10 days she call on my mobile. I am reached her home and ring the bell she open
 the door oh god, she wear a sexy dress, she said
 karan what are you doing with me. I am not able to
 sheep and she hug me, i have understand the
 situation, i said her i will sleep you preet and first
 time i am kiss her. Now my dream come true, main usa utha kar
 bedroom ma lae gaya aur kaha ab tum late jao, we
 are play a game, maine rumal se us ki eyes par
 patte bandh de she said what are you doing and i
 said keep silent chup raho. First of all i do undress
 her and then sit between her legs maine us ke chut mai jeb dal de aur us ki chut chatne laga, ab us ne
 khamosi thodi aur us ke mouth se ahhhhhh issssss
 ke awaj ai, karan mare aakhe kholo i see you, aur
 main us ke chut ko aur jor se chatne laga she is
 moan loudly ohohohooh ahhhhhhhh issssss woh
 utajna se pagal ho rahe thi. I am lick her cunt harder and harder till she is not cum. Kuch dar mai
 usne apna chutras chod diya. Ab main us ke boobs ko chusne laga aur apna 7”
 ka loda us ke hoto par rakh kar us ki eyes khol de
 she kiss my dick and said you have a big nice dick i
 want to feel it inside my chut. I said please wait
 preet this is only beginning. Open your mouth and
 feel my dick in your mouth, i give my dick in her mouth she lick my dick without using her hand so
 you imagine what is the situation yes i am fuck her
 mouth, she is not able to take my whole dick in her
 mouth , aur maine us ki chut chat kar usa garam
 karne laga garam ho kar wo phir se aha bharne
 lage aur jor jor se mara loura chus ne lage, main us ke muh me jhad nai he wala tha, us ne muzha
 dhaka dekar bad par gira diya aur uper late kar
 mare hoto ko or lund ko chus ne lage aur mare
 lovde ko chus ne ke baad, kaha harpreet please ab
 mari chut main apna lamba aur mota loda dal do,
 maine usa piyar se litaya aur apna lavda us ko chut ke chad par rakh kar ek thap me adha ander dal
 diya, wo dard sa chilla uthi maine apne hath ke ak
 finger us ke mouth me dal de woh usa chusne lagi
 dusrie thap main lund us ke chut ko cherta hua
 pura ander chala giya, preet chila uthi hai mar dala,
 kuch dhako ke bad preet chutad hela hela kar maza le ne lage, aur jor se aur jor se chila rahi the,
 chodo muze jor se chodo phad do mare chut, sala
 mara pati 4” ka lavde se chodta hi, karan mujhe
 apnei lambe aur mota lavda se chodo phad do
 mare chut 15 minute jordar chudai karne ka bad
 maina usa utha kar kaha preet ab main tujhe ghodi bana kar choduga maine use ghodi bana kar, uske
 peche se, lund dal diya aur dhake lagane laga rano
 apne gand peche karke mara sath de rahe thi
 chodo jor sa chodo main us ke bal piche se pakad
 kar ghodi ki trahe dhake mar raha tha preet chila
 ne lage hai chut mai apne pasand ka land laimr ka maza he kuch aur hai, hart hap par us ke chutad
 hiela hiela kar woh maze le rahi thi. Wah kiya
 chutad thi us ke maine kaha preet ab mujhi apne
 gand marne do i love your ass. Preet bole tumne
 mujhe khus kiya hai tum mari gand mar sakte ho. Miane use ulta letaya aur apne dhono hato se us ke
 gand ko chodi karke us ke chad ko apne jeeb se
 chatne lega woh mast ho gai uske gand gele karne
 ke bad maine apna lund us ke chad par rakha aur
 dhere dhere ander dalne laga preet dard se chila
 uthi isssssss ahhhhhhh mari jaan abhi to supada he gaya ha abhe se chilla rahe hai ak jhatke se apna
 lavda us ke gand main utar diya woh dard se
 machal uthe par kuch dar main he lavde ka maza
 lane lage, hai maza aha raha ha chodo mare gand
 phad do maine apne rafter badha de, kuch bar bad
 maine apna vriya us ke gand main chod diya aur woh shant ho giye. Kuch dar bad woh mare lund ko chus ne lage, mare
 raja tumhara prize to de du, us ne mujhe itna acha
 blowjob diya ke bas maza aa gaya. Maine apna
 vriya us mouth me chod diya wah kiya chudai thi.

No comments:

Post a Comment